पंचायत के सभापतियों की दो दिवसीय बैठक सम्पन्न, दिए गए विकास कार्यों सम्बन्धी निर्देश

0
75
प्रतीकात्मक


बरसठी ( जौनपुर ब्यूरो)-
स्थानीय विकास खण्ड में शनिवार को ग्राम पंचायत की तीन समितियों के सभापतियों( निर्माण कार्य, स्वास्थ्य एव जल समिति) की दो दिवसीय बैठक में ग्राम पंचायत में काम कराने के देखरेख की पूरी जानकारी की सलाह दी गई। इसके लिए ट्रेनर आकाश यादव ने विस्तार पूर्वक निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार शनिवार को बरसठी ब्लाक परिसर में खण्ड विकास अधिकारी सतीश चन्द्र पाण्डेय ने दो दिवसीय प्रशिक्षण में तीनो समितियों के अध्यक्षों को जानकारी दी कि ग्राम पंचायत में निर्माण कार्य में क्या हो रहा उसकी गुणवत्ता क्या है तथा गाँव की गर्भवती महिलाओं एव कुपोषण युक्त बच्चो को पूरी तरह से देखभाल में किसी भी प्रकार की कमी होने के साथ लोगो को पीने के लिए शुध्द जल के लिए बंद पडे हैण्डपम्पो तथा दूषित पानी होने पर इसकी पूरी जानकारी ब्लाक कार्यालय को उपलब्ध कराने की बात कही| इससे गाँव में होने वाले कामों की गुणवत्ता के साथ सही काम होगा। बैठक में एडीओ पंचायत प्रमोद मिश्र के साथ अवधेश कुमार, भोलानाथ, मन्जू देवी, अजमेरूनीशा, शिवांगी, तारा देवी, आत्मा लाल, आशीष कुमार, सीताराम सहित अन्य कई सदस्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here