यूपी सरकार ने किया एलान केवल अवैध बूचड़खानों पर ही होगी कार्यवाही, किसी भी लाइसेंस वाले को डरने की जरूरत नहीं

0
72


लखनऊ-(ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एलान किया है कि प्रदेश के सभी मांस विक्रेताओं को डरने की जरूरत नहीं है। हम सिर्फ उन्हीं बूचड़खानों पर कार्यवाही कर रहे हैं जो अवैध ढंग से जानवरों की कटाई तथा मांस के कारोबार में लिप्त थे। आपको बता दें कि उक्त बातें यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक न्यूज़ एजेंसी एएनआई को थिए अपने एक साक्षात्कार में कहा है।

दरअसल आपको बता दें कि, प्रदेश भर में बूचड़खानों पर हो रही कार्यवाही के विरोध में मांस विक्रेताओं ने अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा कर दी है।

अब इस हड़ताल में मटन चिकन विक्रेताओं के साथ ही मछली कारोबारी भी शामिल हो चुके हैं। मटन विक्रेताओं के इस तरह के हड़ताल का ऐलान के बाद प्रदेश में मांस परोसने वाले सभी होटल लगभग बंदी की कगार पर पहुंच गए हैं।

बहुत सारे कारोबारी इस तरह की कार्यवाही का विरोध कर रहे हैं जबकि वही ज्यादातर लोग योगी सरकार के इस कदम का स्वागत कर रहे हैं उनका मानना है कि अवैध बूचड़खानों पर कार्यवाही होनी चाहिए और उंहें तत्काल बंद किया जाना चाहिए।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY