साउथ एशिया बाइबल कमेंट्री’ नामक पुस्तक का विमोचन, प्रेम और करुणा का है बाइबल का संदेशः उपराष्ट्रपति

0
356

слушать акафист иоанна The Vice President, Shri Mohd. Hamid Ansari releasing a book entitled “South Asia Bible Commentary” in New Delhi on October 04, 2015.

http://cmpedramole.se.gov.br/owner/sozdanie-aydi-bez-karti.html создание айди без карты

упражнение для шеи рук ног भारत के उपराष्ट्रपति श्री एम हामिद अंसारी ने कहा है कि बाइबल का संदेश आवश्यक रूप से प्रेम और करुणा का है। यह सभी धार्मिक परंपराओं में समान रुप से मौजूद है। उन्होंने ‘साउथ एशिया बाइबल कमेंट्री’ नामक पुस्तक के विमोचन के बाद अपने संबोधन में यह बात कही। कैथेड्रल चर्च ऑफ द रिडेम्पशन में आज इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

карта ставропольский край спутник 2016

http://laboragora.com/base/sitemap18.html торецк донецкой области карта उपराष्ट्रपति ने कहा कि दुनिया में सबसे पवित्र ग्रंथों में से एक पर व्याख्यात्मक निबंधों के एक संग्रह का प्रकाशन जश्न मनाने का एक कारण है। उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता जाहिर की कि भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और नेपाल के 90 से ज्यादा विद्वानों ने इस किताब के संकलन में अपना योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि इस पुस्तक में संपूर्ण बाइबल पर व्याख्यात्मक निबंधों को समझने के क्रम में दक्षिण एशिया में समाज के सामने खड़ी कुछ चुनौतियों और ज्वलंत मुद्दों पर कुछ निबंध और लेख भी हैं।

http://ericknavarro.com.mx/priority/stihi-pozhelanie-lyubimomu-muzhu.html

меновазин инструкция мазь उपराष्ट्रपति ने बाइबल कमेंट्री – पुराने और नए दोनों नियम, के लिए संपादकों और प्रकाशकों की सराहना की। उन्होंने उम्मीद जताई कि कमेंट्री, विशेष रूप से दक्षिण एशिया में लोगों की एक बड़ी संख्या के लिए इसके मूलपाठ को अधिक सुलभ बनाएगी और संपूर्ण मानव जाति के लिए बाइबल के प्रेम तथा करुणा के संदेश को आत्मसात करने में लोगों को सक्षम करेगी।

http://www.rolfcommunity.org/priority/plan-raboti-starshey-polikliniki.html план работы старшей поликлиники

инструкция ксот п इस मौके पर राज्यसभा के सदस्य श्री जेडी सीलम और चर्च के अन्य प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

http://m-club.in.ua/library/sotsialnaya-harakteristika-elnikovskogo-rayona.html социальная характеристика ельниковского района Source – PIB