घाघरा में पीड़िया दहवाने गयी युवती डूबी-शव की हो रही तलाश

0
93

रेवती/बलिया : स्थानीय थाना अंतर्गत टी एस बंधा के दतहां चट्टी पर शनिवार को घर के अन्य युवतियों संग पीड़िया दहवाने गयी निधि पुत्री देवनाथ यादव पूर्व प्रधान (17)वर्ष निवासी गांव छपरासारिव सुबह घाघरा में डूब गयी । जाल व स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस द्वारा शव की तलाश की जा रही है ।

निधि अपनी बहन रेखा, भाभी मंजू देवी, छोटे भाई रितेश,चाचा की दो लड़कीयों रिषु व निशा आदि के साथ दतहां तट पर घाघरा में पीड़िया दहवाने गयी थी । साथ गयी चचेरी बहने रिषु व निशा की माने तो बगल में सभी घाघरा में गीत गातें हुए एक एक कर अपना पीड़िया दहवा रही थी । निधि शौच के बाद बगल में ही पानी में हाथ धो रही थी । कब पानी में अंदर चली गयी किसी को पता ही नहीं चल पाया । नदी के किनारे उसकी दोपट्टा (ओढनी) पड़ा था । अचानक निधि के दिखाई नही देने पर उसकी भाभी मंजू देवी ने शोर मचाया । अचानक निधि के गायब होने की सूचना पर तटवर्ती ग्रामीणों की भीड़ लग गयी । सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एस आई विजय प्रताप सिंह,लालचंद ने पहले जाल व पुनं स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की जा रही है ।

पुलिस का कहना है कि घाट पर पुलिस की ड्यूटी लगी थी । बगल में ही परिवार की अन्य युवतियां मौजूद थी । आस पास अन्य युवतियों की भी भीड़ थी । ऐसे में युवती का अचानक पानी में डूबने को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही हैं । युवती का जहां डूबने की बात हो रही हैं वहां पानी कुछ ज्यादा नही है । नदी की मुख्य धारा भी काफी दूर है । पुलिस द्वारा वैसे शव की तलाश के साथ पूरे मामलें की छानबीन की जा रही है ।

रिपोर्ट – अनिल केसरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here