विजिलेंस टीम ने रिश्वतखोर जेई को रंगे हाथ पकड़ा! हल्का थाना में मुकदमा पंजीकृत

0
111

कौशाम्बी (ब्यूरो) -:पूरामुफ्ती थाना अन्तर्गत मोहम्मदपुर पुरैनी गाँव के पास स्थित 132 केवी मनौरी विद्युत उपकेंद्र के जेई को घूंस लेते हुए इलाहाबाद से आई विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार किया है । चायल तहसील के मनौरी पावर हाउस में पदस्त जेई शिवबाबू निषाद को इलाहाबाद की विजिलेंस टीम ने उस समय गिरफ्तार किया जब वह राजेन्द्र सिंह नाम के रेलवे ठेकेदार से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेे रहा था । जिसके सम्बन्ध में बिजलेंस टीम के प्रभारी ( सीओ ) आर के श्रीवास्तव ने बताया कि चायल की जनता 132 केवी विद्युत उपकेंद्र मनौरी के जेई शिवबाबू निषाद की घूसखोरी से काफी परेशान चल रही थी ।

आपको बतादें कि पूरामुफ्ती थाना के मोहम्मदपुर 132 केवी विद्युत उपकेन्द्र मनौरी के जेई शिवबाबू निषाद को विजिलेंस टीम इलाहाबाद नें 20000/रू0 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है ।मंगलवार को विद्युत उपकेन्द्र मनौरी में तैनात जेई शिवबाबू निषाद को विद्युत उपभोक्ता रेलवे के ठेकेदार राजेन्द्र सिंह से 20000/रू0 रिश्वत लेते हुए, विजिलेंस टीम इलाहाबाद नें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है । विजिलेंस टीम ने जेई को स्थानीय थाना में लाकर उसके खिलाफ रिश्वतखोरी का मुकदमा पंजीकृत करवा दिया है ।

जिसके आधार पर पुरामुफ्ती पुलिस ने सर्तकता अधिष्ठान इलाहाबाद निरीक्षक श्री राजकुमार श्रीवास्तव द्वारा विद्युत केन्द्र मनौरी के सामने अभियुक्त (1) शिवबाबू निषाद जेई पुत्र स्व0 रामदुलारे निवासी मड़ौका थाना औद्योगिक क्षेत्र नैनी जनपद इलाहाबाद हाल पता गिगनौता थाना औद्योगिक क्षेत्र नैनी जनपद इलाहाबाद को 20,000/- रूपये रिश्वत लेते हुये पकड़े जाने पर थाना पूरामुफ्ती में मु0अ0सं- 341/18 धारा 7/13 (1) बी सपठित धारा 3 (2) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 पंजीकृत करके जेई को पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए जेल भेज दिया है । बिजलेंस टीम की इस कार्यवाही से विद्युत विभाग में हड़कम्प मच हुआ है, वहीं बचाव पक्ष में एसडीओ चायल और जेई संगठन के जिला सचिव का कहना है कि रिश्वतखोरी के मामला झूठा है, साथ ही जेई को साजिसन फसाये जाने का आरोप ठेकेदार के साथ बिजलेंस टीम पर लगाया है ।

रिपोर्ट – राजेश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here