धारदार हथियार से की युवक ने अपनी ही दादी की निर्मम हत्या

0
67
प्रतीकात्मक फोटो

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- थाना कूरेभार के हरिनाम का पुरवा निवासी वीरेंद्र प्रताप वर्मा पुत्र देवेंद्र वर्मा ने बीती रात लगभग तीन बजे अपनी ही दादी कैलाशपति उम्र 80 पर धार दार हथियार से हमला करके लहूलुहान कर दिया। घायल अवस्था में परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गये जहाँ चिकित्सको ने हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर फिया और इलाज के दौरान मौत हो गई।

अपराधी वीरेंद्र प्रताप घटना को अंजाम देने के बाद घर वालों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा था सूचना पाकर पहुची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी के पास से कुछ नशे की गोलियां बरामद हुई है।अपराधी वीरेंद्र प्रताप लूट मारपीट और छिनौती जैसे कई मामलों में जेल की पहले भी हवा खा चुका है । इसी कारण से वह प्रापर्टी से बेदखल और परिवार से अलग रहता है।वीरेंद्र की पत्नी समेत तीन बच्चे हैं।

सूत्रों के माने तो स्व. राम प्रेम जो की वीरेंद्र के बाबा थे उन्होंने ही पुत्र देवेंद्र एवं नाती वीरेंद्र को प्रापर्टी बेदखल कर दिया था।
हलाकि परिवार वालों ने भरण पोषण के लिए कुछ जमीन दे दिया था।

रिपोर्ट- संतोष यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here