युवक ने भतीजी जी को ही मार डाला

0
93

बलिया(ब्यूरो)- रेवती नगर के उत्तर टोला बड़ी मस्जिद के पास बुधवार की सायं अपनी भाभी से हुए वाद विवाद मे देवर ने भाभी की दो वर्षीय पुत्री को गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया। जिससे कि बालिका की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मामले पर पर्दा ड़ालते हुए परिजनो ने गुरूवार को शव को भैसहां स्थित बगीचे में जमीन में गाड़ दिया। गुरूवार को सुबह पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही शव को गाड़े गये स्थान से बरामद कर लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार रेवती वार्ड नं.7 निवासी सागर रजक नशे की हालत मे बुधवार की सायं अपने घर पहुंचा। किसी बात को लेकर वह अपने भाई राजेश रजक की पत्नी ममता देवी से उसका विवाद हो गया । विवाद मे अपनी भाभी के गोद से उसकी दो वर्ष की पुत्री गरिमा को छिनकर जमीन पर पटक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव मे ममता को चोट लगने से वह भी घायल हो गयी।जिसको लेकर राजेश तथा सागर बलिया इलाज करा रहा है। रात भर शव घर मे पड़ा रहा ।

गुरूवार को सुबह परिजन बच्ची के शव को भैसहा ग्राम सभा के एक बगीचे मे गाड़ दिये ।100 नंबर पर सूचना मिलने पर स्थानीय थानाध्यक्ष शशिमौली पाडेंय मौके पर पहुंचे तथा सागर की मां विद्यावती देवी के निशानदेही पर शव को खुदवाकर बरामद कर अन्त्य परीक्षण हेतु जिलामुख्यालय भेज दिया ।लोगों के बीच चर्चा है कि सागर का अपनी भाभी ममता से नाजायज सम्बन्ध है तथा इसको लेकर विगत एक माह से झगड़ा चल रहा था।थानाध्यक्ष श्री पाण्डेय ने बताया कि दोषी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY