दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत

0
123
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

सफीपुर उन्नाव(ब्यूरो)– हरदोई उन्नाव मार्ग के चौमुखी देबी मन्दिर मोड़ पर सुनील कुमार(25) पुत्र नेकराम कुरील नामक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला है । जिसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई । मृतक सुनील कुमार के पिता नेकराम रियाज की अड्डी पर चौकीदारी करता है। रोज की तरह देर रात को पिता का खाना लेकर घर से निकला और खाना खिलाकर वापस घर भी आया लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था।
गांव वालों की माने तो सुनील अपने पिता के पास अक्सर सोने जाता था, दुबारा अपने गांव सलीद से अपने पिता के पास पहुचने वाला ही था कि किसी काल रूपी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसे मृतक को सदा सदा के लिए सुला दिया। इसकी जानकारी करीब सुबह पांच बजे घर वालो को मिली तो घर में कोहराम मच गया।
पुलिस की लापरवाही सूचना के 7 घंटे बाद पुलिस नहीं पहुंची तब तक मेन रोड पर जाम की स्थित बन गई।

ग्रामीणों के अनुसार पुलिस को सुबह 6 बजे परिजनों ने सुचना दी किन्तु पुलिस 11 बजे तक नहीं पहुची परिजनो व ग्रामीणों में आक्रोश वयाप्त हो गया था लेकिन पुलिस के पहुचने पर मामला शांत कराकर बड़ी को पोस्टमार्टम हॉउस पहुचाया गया।
रिपोर्ट- रामजी गुप्ता
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here