जानवरों को चारा खिलाने गयी युवती को दबंगों ने मारी गोली

0
49


रायबरेली (ब्यूरो)
– अपने घर से भीट पर पुआल लाने गयी एक 22 वर्षीय लड़की को गांव के ही दो दबंग लोगों ने 12 बोर के तमंचे से गोली मार दी। जैसे ही तमंचे की आवाज ग्रामीणों ने सुनी वैसे ही दौड़कर मौके पर पहुंचे और और परिवारीजनों ने दूरभाष पर कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लहू लुहान लड़की को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्यकेन्द्र आये जहां पर हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

डा0 भावेश ने बताया कि हाथ में गोली लगी है जिसको जिला अस्पताल में ही निकाला जा सकता है। वहीं भुक्तभोगी लड़की पुष्पा पुत्री शिवबहादुर की तहरीर पर गांव के ही पिन्टू पुत्र लालता तेजू उर्फ तेजबहादुर पुत्र हरीशंकर के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

कोतवाली पुलिस को दी गयी तहरीर में राजाकंशपुर मजरे पुरासी गांव निवासिनी पुष्पा पुत्री शिवबहादुर उम्र 22 वर्ष ने कहा है कि मै आज दिन में 10:00 बजे जानवरों के चारा हेतु पुआल लाने अपनी भीट पर गयी थी तभी गांव के ही दबंग प्रतिपक्षीगण पुरानी रंजिश को लेकर पिन्टू पुत्र लालता व तेजबहादुर पुत्र हरीशंकर आये और मुझको पकड़ लिया तथा मेरे दाहिने हाथ के ऊपरी हिस्से पर 12 बोर के तमंचे से गोली मार दी। जिससे मै मौके पर गिर गयी और खून बहने लगा तथा प्रतिपक्षीगण असलहा लहराते हुए चले गये।

पीड़ित लड़की ने बताया कि उन लोगों ने धमकी दी कि मुकदमा लिखाओगी तो जान से मार दूंगा। मामले में कोतवाली प्रभारी आर0के0 मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

रिपोर्ट- राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here