चोरी की घटनाएं नहीं ले रही रुकने का नाम

0
26

जयसिंहपुर ब्यूरो- कोतवाली क्षेत्र में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है बीती रात चोरों ने विरमलपुर गाँव के एक घर को फिर निशाना बना कर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया आये दिन हो रही चोरी व नकबजनी की घटनाएं अब आम होती जा रही है जयसिंहपुर कोतवाली के सेमरी बाजार क्षेत्र में पखवारे भर भी नही बीता तीन चोरी की घटनाएं हो चुकी है जिसका पुलिस अभी तक एक भी चोरी की घटना का खुलासा नही कर पाई है जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठ खड़ा हो रहा है।

मालूम हो कि जयसिंहपुर कोतवाली के सेमरी बाजार पुलिस चौकी के अंतर्गत बीती रात चोरों ने विरमलपुर गाँव मे राम चन्दर पांडेय पुत्र स्व राम प्रगट पाण्डेय के घर को निशाना बना सेंध काटकर घर मे घुसकर एक सोने की लाकेट, दो चांदी की हाफ करधन, तीन जोड़ी पायल, 4500 रु नगद ,एक मोबाइल तथा कीमती साड़ी व अन्य कपड़े चोरी कर ले गए। भुक्तभोगी ने लिखित तहरीर कोतवाली जयसिंहपुर में दे कार्यवाही की गुहार लगाई है।

विदित हो अभी पखवारे भर भी नही बीता इससे पहले दो चोरी की घटनाएं हुई थी जिसमे चमरा के बँधवा बाजार से एक ही मालिक की तीन दुकाने नकब लगा कर करीब तीन लाख के सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था और दूसरी घटना भीखूपुर गांव के ज्वाला सिंह के यहाँ इसी तरीके से चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था और एक बार फिर बीती रात विरमलपुर गाँव के राम चन्दर पांडेय के यहां भी उसी तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया।

आये दिन हो रही चोरी की इस तरह की घटनाओं से चोरो ने जनता के अंदर भय का माहौल बना दिया है जिससे लोंगो की रातों की नींद अब दूर होती जा रही है वही दूसरी तरफ लोंगों को सुरक्षा व भयमुक्त समाज का विस्वास दिलाने वाली योगी सरकार की मंशा पर जिम्मेदार पुलिस पानी फेर रही है क्योंकि क्षेत्र में जितनी भी चोरी की घटनाएं हुई उसमे से किसी भी घटना का खुलासा पुलिस नही कर पाई है और पुलिस की इस तरह की कार्यशैली से लोंगों का बिस्वास अब उठता जा रहा है।

इस बावत जब चौकी इंचार्ज राम स्वरूप चौहान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिली है घटना स्थल पर जा कर मुआयना किया घटना सही हुई है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट – संजय सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY