चोरी की घटना सीसी टीवी कैमरे में हुयी कैद

0
35

महराजगंज/रायबरेली (ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र कस्बा महराजगंज स्थित वार्ड नंबर 3 आर्य नगर निवासी जय प्रकाश सोनी की वार्ड नंबर 8 रंधावा रोड स्थित ज्वेलरी की दुकान है। जिसमें 25 नवंबर सुबह 9:30 बजे के लगभग प्रकाश सोनी का पुत्र अभिषेक सोनी दुकान पर बैठा था तभी एक अज्ञात व्यक्ति दुकान पर आया और एक सोने की लॉकेट खरीदा। वहीं उस अज्ञात व्यक्ति ने अभिषेक सोनी को सोने का सामान दिखाने के बहाने बातों ही बातों में उलझा कर लगभग 65 ग्राम की 6 सोने की चेनों को चुरा ले गया।

उस अज्ञात व्यक्ति की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।जबतक चोरी की भनक दुकानदार जय प्रकाश को लग पाती तबतक अज्ञात व्यक्ति चोरी कर रफूचक्कर हो गया । जिसके बाद सी सी टी वी कैमरे की फुटेज के आधार पर जय प्रकाश सोनी ने लिखित तहरीर देते हुए कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया और जल्द ही उस अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की।

वहीं दिनदहाड़े हुई इस प्रकार की चोरी की घटना को लेकर और कोतवाली पुलिस के द्वारा मामले में सतर्कता से जांच ना किए जाने से कस्बे के व्यापारियों में भारी आक्रोश देखने को मिला। वहीं कोतवाली प्रभारी धर्मेन्द्र दुबे ने बताया कि मामले में अज्ञात के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर ली गयी है जल्द ही चोरी की इस वारदात का खुलासा किया जायेगा ।

रिपोर्ट – विनय सिंह चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here