पूर्व शिक्षक के घर जेवर व नगदी समेत 20 लाख रुपये की चोरी

0
85

प्रतीकात्मक

बीघापुर (उन्नाव ब्यूरो) : थाना क्षेत्र के रुझेई गाँव में शनिवार की रात चोरों ने पूर्व शिक्षक के घर से जेवर व नगदी सहित 20 लाख रुपए पार कर दिये। सूचना पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड व फिंगरप्रिंट टीम घटनास्थल पर पहुंच जांच की।

रुझेई निवासी सेवानिवृत्त 75 वर्षीय शिक्षक केशवानंद के घर चोर शनिवार की रात छत से उतरे और आंगन में पहुंचकर जिस कमरे में पति पत्नी व भाई की पत्नी व भतीजा सो रहे थे | उस कमरे के बाहर से कुंडी लगा चोर अन्य दो कमरों में रखे बक्सों के ताले तोड़कर बक्सों में रखा बहू, विवाहित बिटिया का जेवर लगभग 20 लाख रुपए का सामान जिसमें बहू की चार अंगूठी, दो जंजीर, एक हार, एक करधनी, एक जोड़ी पायल, बिछुआ, छह चूड़ी वहीं विवाहित बिटिया की दो जोड़ी झुमकी, 2 जोड़ी लच्छी, एक कमर करधनी तथा केशवानन्द के दिवंगत भाई उमेश सिंह की पत्नी छेदाना की 250 ग्राम चांदी, एक हार, चार अंगूठी, कमरबंद करधनी पार कर दिया वहीं बक्सों में रखी सवाधि जमा के कागज व कैश भी उठा ले गए । घर के पीछे 200 मीटर दूर खेत में एक सूटकेस, दो थालें, बिछुआ पड़े मिले । 2 बजे जब केशवानंद की नींद खुली तो घर के कमरों के दरवाजे व पीछे की खिड़की खुली देख अवाक रह गए । पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है ।

रिपोर्ट – मनोज सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here