नवीन बस अड्डा होते भी बदहाली का शिकार

0
93
प्रतीकात्मक

मैनपुरी(ब्यूरो) – कुरावली नगर में गैलानाथ नहर पुल प्राचीन समय का सकरा होने के कारण वाहन पास होते समय आये दिन जाम लगने के कारण घण्टों जी टी रोड बाधित रहता है । जबकि इस पुल के निकट दूसरी नहर का भी पुल है साथ में खतरनाक मोड भी है, जहां कई बार दुर्घटनायें भी हो चुकी है क्योंकि यह समस्या जी टी रोड पर है जो यू0 पी0 का सर्वाधिक व्यस्ततम मार्ग है। इस समस्या के निस्तारण हेतु शीघ्र से शीघ्र कुरावली नगर वाईपास अति आवष्यक है ।

ज्ञात हो कि कुरावली नगर जी टी रोड पर स्थित होने के कारण वाहनों के आवागमन से गैलानाथ पुल से मलावन रोड तक प्रतिदिन जाम लगता है । जी टी रोड अतिव्यस्ततम मार्ग होने के कारण इस पर सकरा गैलानाथ व रोड कम चैड़ा होने से कुरावली नगरवासी जाम जैसी जटिल समस्या से जूझ रहे है । इसी पर नगर के बीच में घिरोर रोड तिरहा भी जहां गोल चक्कर व ट्रेफिक पुलिस की भी मांग की गयी है । यह तिराहा भी जी टी रोड पर जाम की स्थित को बढा रहा है । मुख्य कारण जाम का यह है कि नगर बस अड्डा भी अस्थाई है जहां रोड पर खडे होकर ही सवसरियां उतारी व चढाई जाती है । जबकि नवीन बस अड्डा होते भी बदहाली का षिकार है वर्षों से षुरू न हो पाने के कारण वो भी अराजकतत्वों का अड्डा बन चुका है ।

उक्त समस्यओं से जूझ रहे नगर के डा0 गिरीष रावत, डा0 मुन्ने खां, डा0 मन्जूर खां, चन्द्रषेन गुप्ता, वेदप्रकाष राठौर, मुनीम दिवाकर, सुरेष वर्मा, दुर्गेष गुप्ता, रिजवान कुरैषी अजय यादव, डा0 रहूफ खां, जबर सिंह, षाकारस्वरूप् गुप्ता(सोनू), आदि ने मांग की है कि षीघ्र से षीघ्र नगर में बाईपास रोड तैयार कराया जाये।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here