झारखंड के युवक युवतियों में प्रतिभा की कोई कमी नही : निधि जयसवाल

0
36

धनबाद (ब्यूरो)- मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे युवाओं को मिसेज इंडिया फोटोजेनिक निधि जयसवाल की ओर से एक मंच दिया जाएगा। निधि की ओर से मिस्टर एंड मिस झारखंड का आयोजन किया जा रहा है। आठ अक्तूबर को धनबाद में ग्रैंड फिनाले होगा।

रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में मिसेज इंडिया निधि ने कहा कि झारखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, उन्हें आगे लाने के लिए ही यह मंच है। दूसरे राज्यों के युवा इसमें आगे आ रहे हैं लेकिन झारखंड पिछड़ा हुआ है। उन्हीं लोगों के लिए यह मंच दिया जा रहा है। 20 अगस्त को धनबाद के टेस्ट ऑफ एशिया रेस्टोरेंट में सुबह 10 बजे से इसका ऑडिशन होगा।

ऑडिशन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन चल रहा है। ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन भी होगा। धनबाद में 20 अगस्त,जमशेदपुर में 27 अगस्त, रांची में 10 सितंबर और बोकारो में 17 सितंबर को ऑडिशन होगा। आठ अक्तूबर को धनबाद में होगा फिनाले मिस्टर एंड मिस झारखण्ड का ग्रैंड फिनाले 8 अक्तूबर को होना हैं।

ग्रैंड फिनाले में कोई सेलिब्रिटी आने की उम्मीद हैं। साथ हर ऑडिशन में कोई न कोई सेलिब्रिटी जज के रूप में मौजूद होगी। धनबाद ऑडिशन में शिवाकिंता दीक्षित उपस्थित रहेंगी, जो मिस बंगाल 2017 में विनर रह चुकी हैं। जमशेदपुर ऑडिशन में साक्षी गुप्ता मौजूद रहेंगी, जो सुपर मॉडल हैं।

साथ ही बॉलीवुड फिल्म फुकरे-2 में काम भी कर चुकी हैं। रांची ऑडिशन में आस्था अभय रहेंगी, जो मिस बेंगलुरु रह चुकी हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागी अविवाहित होंगे और सभी झारखंड के निवासी ही भाग ले सकते हैं।

रिपोर्ट-गणेश रावत

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY