क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, उपजिलाधिकारी के ऑफिस के सामने से बाइक गायब

0
107

सफीपुर-उन्नाव : चोरो के बुलंद हौसले उपज़िलाधिकारी की नाक के नीचे चोरी कर चुनौती दे डाली । तहसील परिसर स्थित पूर्ति कार्यालय के बाहर कम्प्यूटर आपरेटर की स्प्लेंडर प्लस बाइक दिन दहाड़े चोरो ने पार कर दी । बाइक चोरी से मचा हड़कंप ।

सफीपुर तहसील परिसर उपजिलाधिकारी आफिस के सामने खड़ी स्प्लेंडर प्लस नयी बाइक आफिस के सामने से चोरो ने पार कर दी । मियागंज क्षेत्र के गेंगलामऊ गावँ का निवासी अरविन्द कुमार पुत्र बाबू सिंह पूर्ति निरीक्षक कार्यालय में कम्प्यूटर आपरेटर का कार्य करता है । बुधवार को वह आफिस के सामने बाइक खड़ी करके अपने कार्य में लग गया । जब वह छुट्टी के बाद घर जाने को बाहर निकला तो उसकी नयी बिना नम्बर की बाइक गायब थी । उसने काफी तलाश किया परंतु सुराग नही लगा । पीड़ित ने बताया कि 8 दिसंबर को तिलक में बाइक मिली थी जिसमें अभी नम्बर नही मिले थे । लगातार चोरो की बढ़ती सक्रियता से लोगो में भय व्याप्त है । चोरो की बढ़ती सक्रियता बैक , अस्पताल , तहसील कही भी जाना है तो हो जाये होशियार ।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here