लाखों का माल लूटकर चोर हुए फरार

0
138
प्रतीकात्मक फ़ोटो
प्रतीकात्मक फ़ोटो

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- कोतवाली लालगंज के अन्तर्गत स्थित सगरा सुन्दर पुर बाजार में रात के अंधेरे में चोरों ने एक मोबाइल की दुकान सहित लगभग आधा दर्जन दुकानों में लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।

बता दें कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों का हौसला इतना बुलंद हैं कि वह जब भी चाहते है और जहाँ भी चाहते है धावा बोलने में पीछे नहीं हटते | वहीं दूसरी तरफ आपको बता दें कि ब्यापारियो में दहशत का माहौल ब्याप्त है।

जहाँ एक तरफ घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है तो वही दूसरी तरफ ब्पारियो के साथ आसपास के गांवों में लोग रतजगा करने के लिए विवश हो गए हैं| घटना की सूचना कोतवाली लालगंज को दे दी गई है। अंधेरी रात व ठंड का मौसम चोरों के मुफीद साबित हो रहा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की है।

क्षेत्र में पुलिस की धीमी गश्त ने खाकी पर जहाँ सवालिया निशान लगा दिया है वहीं चोरों के हौसले बुलंद देखे जा सकते हैं। यदि पुलिसिया गश्त में तेजी ना आयी तो किसी भी तरह की अप्रिय वारदात से इंकार नहीं किया जा सकता है।
रिपोर्ट- डॉ. आर. आर. पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY