चोरों ने घर से उडाये, सोना-चांदी और नगदी

0
66


बबुरी (चंदौली ब्यूरो) : स्थानीय थानाक्षेत्र के लेवा गांव में बीतीरात को चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए 25000 नगदी सहित सोने चांदी के लाखों रुपये के गहने व कीमती कपड़े ले गये। चोरी के समय परिजन एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए वाराणसी गए थे घर मे सिर्फ एक बुजुर्ग था।

लेवा गांव निवासी गुलाम रसूल उर्फ सहतू गुरुवार की शाम को एक रिस्तेदारी में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गए थे घर मे उनके पिता दिलबहार थे। घर मे किसी के न होने की जानकारी होने पर चोरों ने योजनाबद्ध तरीके से रात में धावा बोल दिया और सामने की दीवार को तोड़ कर बन्द दरवाजे को खोलकर बक्शो को तोड़दिया तथा उसमें रखे सोने का नथिया मांगटीका एक अंगूठी चांदी की करधनी हाथ का पंजा पायल बलपिन सहित 25000 रुपया नगद चोरो ने चोरी कर लिया।

चोरों ने घर मे सो रहे पिता के कमरे को बाहर से बंद कर दिया था।खटर पटर की आवाज सुनकर दिलबहार की नींद खुल गयी लेकिन बाहर से दरवाजा बंद होने के कारण वह कमरे से बाहर निकल नही सके लेकिन मोबाइल से अपने बेटे गुलामरशूल को घर मे चोरी हो रही है कि जानकारी दी। इसपर गुलामरशूल ने तत्काल 100 नम्बर पर फोन करके चोरी की सूचना दी लेकिन जबतक पुलिस पहुची तब तक चोर फरार हो गए थे। घटना की बाबत थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह यादव ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना किया गया है जल्द ही चोरो को गिरप्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- रोहित वर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY