चोरों ने पुलिस की नाक के नीचे से उड़ाये लाखों

प्रतीकात्मक

जालौन (ब्यूरो) कोतवाली के पास चोरों ने एक रात में आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़कर दुकानों में रखा सामान व गोलक में रखी नगदी चुरा ले गए। पीड़ित दुकानदारों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी है। परंतु कोतवाली पुलिस ने अभी तक चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

नगर में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। नगर व ग्रामीण क्षेत्र में होने वाली चोरी की घटनाओं को पुलिस द्वारा दर्ज न किए जाने से चोरों के हौसले बुलंद हैं। वह बेखौफ होकर लगातार एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस बार चोरों ने कोतवाली व सीओ कार्यालय के पास लौना मार्ग पर स्थित आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोरों ने दुकानों में रखी नगदी व सामान चोरी कर लिए।

मूक बधिर पिंटू की पान की दुकान, छुट्टन कुशवाहा व छोटे सिंह की सब्जी की दुकान, गंगाचरण व चंद्रशेखर प्रजापति की जनरल स्टोर, शकील मिस्त्री की बाइक रिपेरिंग की दुकानों का ताला तोड़कर चोर दुकानों में रखी लगभग 10 हजार रूपए नगदी व 50 हजार रुपये का सामान चोरी कर ले गए। एक साथ आधा दर्जन दुकानों में हुई चोरी की घटना के मामले में पीड़ित दुकानदारों ने कोतवाली में तहरीर भी दी है। परंतु न तो कोतवाली पुलिस ने अभी तक चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है और न ही हकीकत जानने की जहमत उठाई है। दुकानदारों ने पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई से मांग की है कि एक ही रात में आधा दर्जन दुकानों से हुई चोरी की घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कराई जाए।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here