नामांकन के तीसरे दिन 12 प्रत्याशियों का पर्चा दाखिला

0
176
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे नामांकन के तीसरे दिन गुरूवार को 12 प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में अलग-अलग अदालतों में प्रस्तावक समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया। एक दर्जन प्रत्याशियों के गाजे-बाजे के साथ जिला मुख्यालय पर पहुंचने के कारण लोगों को जाम के झाम में तड़पना पड़ा।

नगर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी से उम्मीदवार के रूप में लक्ष्मण गुप्त तथा बहुजन समाज पार्टी से नारद राय ने मॉडल तहसील में बने नामांकन स्थल पर निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन पत्रों का सेट दाखिल किया। निर्दल प्रत्याशी के रूप में रामजी गुप्त तथा सुनील गुप्त ने भी नामांकन दाखिल किया है। बांसडीह विधानसभा क्षेत्र से भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अरविंद राजभर तथा फूलन सेना गठबंधन से वीरेन्द्र निषाद ने नामांकन पत्र दाखिल किया। संजय सिंह ने निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया।

रसड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से राम इकबाल सिंह तथा बहुजन समाज पार्टी की ओर से उमाशंकर सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया। अनुसूचित जाति के आरक्षित बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से धनंजय प्रसाद कन्नौजिया ने नामांकन दाखिल किया। फेफना विधानसभा क्षेत्र से सपा के संग्राम सिंह यादव ने नामांकन दाखिल किया। बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी से जवाहर प्रसाद वर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। गुरूवार को सिकन्दरपुर विधानसभा क्षेत्र से कोई नामांकन दाखिल होने की सूचना नहीं है।

रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here