“तीसरी आँख” की निगेहबानी की जद में आया राजघाट

0
205
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसी (ब्यूरों)- राजघाट पिकेट पर लगातार वसूली और अभद्रता के मद्देनज़र मिल रही जनता की शिकायतों पर कप्तान नितिन तिवारी ने एक्शन लेते हुए राजघाट पिकेट पर दो हाई रेजॉलूशन के सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने के आदेश जारी किये थे। जिसके क्रम में आज सीओ कोतवाली अखिलेश सिंह ने इन कैमरों को राजघाट पिकेट पर लगवाया। जो पूरे राजघाट पुल पर हो रही सारी गतिविधियों को कैद करते रहेंगे।

दो कैमरों के जरिये मोनिटर राजघाट पर बिहार और चंदौली से आने वाले वाहनों पर नज़र रखने के साथ ही अपराध कर इन रास्तों से दूसरे प्रदेशों में भागने वाले अपराधियों पर भी कड़ी नज़र रखी जा सकेगी।

सी.ओ. कोतवाली अखिलेश सिंह ने बताया की नाईट विज़न के इन कैमरों से 15 दिनों के फुटेज का बैकअप रखा जा सकता है। ये कैमरे 20 से 50 मीटर तक की गतिविधियों को आसानी से कैप्चर कर सकते है। अब चुनावी माहौल में इन रास्तों के जरिये शहर में आने जाने वालो पर नजर के साथ पुलिस विभाग के लोगो पर भी निगाह बनी रहेगी। साथ ही जनता को सहूलियत भी हो जायेगी।
रिपोर्ट – दयानन्द तिवारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here