कमरे में रखे बक्शों को खोलकर लाखों रुपये नकदी और सोने-चांदी के आभूषण चोरी

0
79
प्रतीकात्मक फ़ोटो

बलिया(ब्यूरो)- बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजा गांव खरौनी निवासी सुग्रीव सिंह पुत्र स्व. सैदनाथ सिंह के घर के पीछे से बाउण्ड्री फांदकर शनिवार की रात चोर घुस गये और बक्शे में रखे दो लाख बीस हजार रुपये नकदी सहित लाखों रुपये के आभूषण आदि उठा ले गये। घटना की जानकारी परिजनों को रविवार की सुबह हुई तो वे अवाक रह गये। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार राजा गांव खरौनी निवासी सुग्रीव सिंह के घर में चोर घुस गये और कमरे में रखे बक्शों को खोलकर लाखों रुपये नकदी, लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण आदि उठा ले गये। रविवार की सुबह जब सुग्रीव सिंह के पुत्र जयबिन्द सिंह की नींद खुली और वे आंगन में आये तो देखा कि बगल के कमरे की लाइट बुझी हुई है और दरवाजा टूटा हुआ है। जब वे लाइट जलाकर कमरे में गये तो देखा कि बक्शे एवं अटैची के ताले टूटे हुए है और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है। यह देख उनके होश उड़ गये और चिल्लाते हुए अपनी पत्नी को आवाज लगाया। चोरी की जानकारी होने पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया। क्षेत्राधिकारी रामलखन सरोज सहित डाग स्क्वायर्ड के साथ ही फिंगर प्रिंट की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जयबिन्द सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here