प्रधानाध्यापिका के पिटाई मामले में एसआई बच्चों और उनके अभिभावकों को रहा है धमका

0
56

रूरा/कानपुर देहात (ब्यूरो)- कानपुर देहात में अकबरपुर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय परसद्दापुर की प्रधानाध्यापक से बदसलूकी के मामले में प्रधान के खिलाफ दर्ज मुकदमे में विवेचना कर रहे दारोगा द्वारा गवाहों व बच्चों के परिजनों को धमकाने का ग्रामीणों ने शिकायत की थी। प्रकरण में एसपी ने एएसपी को उप निरीक्षक की भूमिका की जांच का आदेश दिया है।

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि अकबरपुर के परसद्दापुर गांव में गत 18 जुलाई को प्रधान गुलाब यादव ने प्रथामिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका से बदसलूकी थी और हाथ पकड़कर विद्यालय से बाहर निकाल मारपीट की थी। प्रधानाध्यापिका ने प्रधान के खिलाफ अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

भारती जन सेवा संस्थान के मोहन कुमार के साथ ग्रामीणों ने गुरुवार को एसपी को बताया कि एसआई नागेंद्र यादव मुकदमे में कार्रवाई के बजाय गवाहों व प्रत्यक्षदर्शी बच्चों के अभिभावकों को धमका रहे है। वहीं आरोपी प्रधान की धमकियों से भयभीत शिक्षिका लंबी छुट्टी पर चली गईं। मामले की पैरवी करने वालों को प्रधान धमकी दे रहा है। इससे तनाव और टकराव के आसार बने हैं। एसपी दिनेश पाल सह ने बताया कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन काबू में है।

रिपोर्ट- अजितप्रताप सिंह 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here