ज़मीन के विवाद में मारपीट तीन की हालत गम्भीर

0
56


चाँदमारी(वाराणसी ब्यूरो)-
चोलापुर थानाक्षेत्र के शिवरामपुर गांव मे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों मे जमकर मारपीट हुई| जिसमे तीन लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये| जिनका उपचार बी एच यू स्थित ट्रामा सेंटर मे चल रहा है । जानकारी के मुताबिक शिवरामपुर गांव मे राम मनोहर चौहान और ढुनमुन पटेल के बीच ग्राम सभा कि ज़मीन के कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था ।

आसपास के लोगों ने बताया कि उक्त ज़मीन पर राम मनोहर काबिज थे जिसपर ढुनमुन जबरन कब्जा किये हुए थे । गुरुवार को सुबह अचानक राममनोहर और ढुनमुन में ज़मीन को लेकर कहासुनी होने लगी जो देखते देखते मारपीट में बदल गयी । मारपीट मे ढुनमुन और उनके बेटे गौरी पटेल, रमेश पटेल, अशोक पटेल आदि ने लाठी डंडे और फावड़े से मार कर राममनोहर को घायल कर दिया । बीच बचाव करने आये राममनोहर के बेटे अजय और सुजीत भी बुरी तरह घायल हो गये । घायलों को आनन फानन मे पं. दीन दयाल अस्पताल लें जाया गया| जहाँ से उन्हे बी एच यू स्थित ट्रामा सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया । घरवालों ने बताया कि घायलों कि हालत चिंताजनक बनी हुई है । घायलों मे राममनोहर चौहान (60 ), अजय (16 ), सुजीत (18) हैं । राममनोहर के सिर मे गम्भीर चोट लगी है तो अजय के कमर में चोट है वही सुजीत का दाहिना हाथ टूट गया है । मामले मे चोलापुर थाने मे प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी ।

रिपोर्ट- नागेन्द्र कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here