बलिया में सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत

बलिया(ब्यूरो)। विभिन्न सड़क हादसों में गुरुवार को तीन लोगों की मौत हो गयीजबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। नगरा-भीमपुरा मार्ग पर स्थित इंग्लिशिया चट्टी पर असन्तुलित जीप ने ननिहाल आयी बालिका को धक्का मार दिया। इससे मऊ  जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के इटौरा गांव निवासी शिवशंकर चौहान की नौ वर्षीय पुत्री प्रियंका की मौत हो गयी। वह अपनी मां के साथ रक्षबन्धन पर नगरा थाना क्षेत्र के परशुरामपुर निवासी श्रीकांत चौहान के घर आयी थी। गुरुवार की सुबह प्रियंका अपनी मां के साथ गांव जाने के लिए वाहन की प्रतीक्षा में इंग्लिशिया गांव की चट्टी पर सड़क किनारे खड़ी थी। इसी बीच नगरा की तरफ से जा रही जीप ने असन्तुलित होकर प्रियंका को धक्का मार दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दियाजिससे सड़क के दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। उधररसड़ा-बलिया मार्ग स्थित संवरा चट्टी पर बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन के धक्के से रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रत्तोपुर गांव निवासी सपा नेता रामजन्म यादव (52) की मौत हो गयी। अंधेरा का लाभ उठा हुए वाहन फरार हो गया। वहींरसड़ा सिवरी अहमट मार्ग स्थित कटहुरा गांव के वन विभाग नर्सरी के समीप बुधवार के देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी बिहारी राम (68) की मौत हो गयी।

बुधवार की देर शाम अपने घर से कहकर मुड़ेरा गांव अपने रिश्तेदार से मिलने गए हुए थे। आपस लौटते समय रसड़ा सिवरी अहमट गांव मार्ग स्थित कटहुरा गांव वन विभाग नर्सरी के समीप रात के अंधेरे में अज्ञात वाहन ने जोरदार तरीके से टक्कर मार दिया इससे वृद्घ गड्ढे में पानी में जा गिरे घरवाले रातभर ढूंढते रहे गुरुवार की सुबह गांव वालों ने पुलिस को सूचना दिया।

इससे इतर कस्बा के हिता का पुरा चंद्रशेखर आजाद चौराहे के समीप ट्रक गुरुवार की शाम ट्रक के के जद में आने से नगरा थाना क्षेत्र के अतरौली निकासी गांव निवासी अमित शर्मा (27) पुत्र हरिशंकर शर्मा व छोटे लाल शर्मा (24) पुत्र सर्वजीत शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों मित्र रसड़ा बाजार करके अपने घर गुरुवार के शाम बाइक से अतरौली निकासी जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here