मानधाता के तीन प्रतिभाओं को लोअर पीसीएस में मिला स्थान

प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- लोअर सबऑडिर्नेट परीक्षा-2015 के घोषित परिणाम में मान्धाता क्षेत्र के तीन प्रतिभाओं को स्थान मिला है। ग्राम सहिजनपुर के निवासी सेना केे रिटायर्ड यज्ञ नारायण तिवारी का बेटा त्रिपुरेश तिवारी बीएससी बीएड करके लेखपाल पर रहते हुए तैयारी में जुटे रहे। लोअर पीसीएस में मार्केटिंग इंस्पेक्टर पद पर उनका चयन हुआ है।

ग्राम मझिगवां के निवासी डॉ उमेश चंद्र श्रीवास्तव की बेटी आरती श्रीवास्तव बीएससी करके तैयारी में जुटी रही और कल लोअर पीसीएस का परिणाम आने पर अधिशासी अधिकारी (इओ ) पद पर चयनित हुईं। ग्राम सरायभीमसेन के राजस्व निरीक्षक का बेटा संतोष कुमार सरोज बीए बीएड करके प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक पद पर रहते हुए तैयारी करते हुए सहकारिता निरीक्षक पद पर चयनित हुए।

उक्त तीनों के लोअर पीसीएस में चयनित होने पर उनके परिवार वालों पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है वही पनियारी गांव की प्रीती सिंह समीक्षा अधिकारी के पद पर सचिवालय में तैनात रहने के बाद भी इस परीक्षा मे ई ओ नगर पद की परीक्षा में बाजी मार गई हैं लेकिन प्रीती सिंह अभी सन्तुषट नहीं है उनका कहना है कि अभी हमें आगे की मंजिल दिखाई दे रही हैं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here