रविन्द्र भाटी का टिकट कटने के बाद समर्थकों ने की बैठक

0
239

Representative
Representative

समाजवादी पार्टी द्वारा दादरी विधानसभा से रविंद्र भाटी का टिकट काटे जाने के बाद रोजा जलालपुर गांव में लोगों की पंचायत हुई। पंचायत में बड़ी संख्या में लोग उमड़े।लोगों ने समाजवादी पार्टी व सपा के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर के प्रति अपना विरोध दर्ज कराया। चुनाव लड़ने के लिए रविंद्र का हौसला बढ़ाया। क्षेत्र का यादव समाज भी उन्हें चुनाव लड़वाना चाह रहा है। मुख्यमंत्री से मिलने के लिए रविन्द्र भाटी लखनऊ गए हैं। एक-दो दिन में वह अगला निर्णय ले सकते हैं।

समाजवादी पार्टी ने लगभग एक माह पूर्व रविंद्र भाटी को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव के बीच टिकट बंटवारे को लेकर हुए विवाद में पार्टी ने दो दिन पूर्व रविन्द्र का टिकट काट दिया था। रविन्द्र ने आरोप लगाया था कि उनका टिकट सांसद सुरेंद्र नागर के इशारे पर काटा गया। उन्होंने शनिवार को लोगों को अपने गांव में बुलाया था। चुनाव से महज कुछ दिन पूर्व ही रविंद्र का टिकट काटे जाने पर लोगों ने सपा के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। भाटी का कहना है कि रालोद ने दादरी से टिकट दिया है, लेकिन मैंने रालोद से चुनाव लड़ने के लिए मना कर दिया है। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।

रिपोर्ट – सागर शुक्ल

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here