टायर फटने से हुआ भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौके पर ही हुई मौत

0
109

उन्नाव (ब्यूरो)- औरास थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आगरा एक्सप्रेस वे पर अचानक कार का टॉयर फट गया। कार बेकाबू होकर रेलिंग से टकरा गई। हादसे में कार सवार 2 सगे भाईयों को वाहन में फंस कर दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार से शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार औरास थानाक्षेत्र के अन्तर्गत आगरा एक्सपे्रसवे पर जनपद बरेली के राजेन्द्र नगर में रहने वाले फकीर चंद्र मौर्य के बेटे आशुतोष 26 और परितोष 30 मौजूद समय में दिल्ली के मयूर बिहार कॉलोनी में रहते थे। दोनों सगे भाईयों में आशुतोष इंजीनियर और परितोष एमआर का कार्य करते हैं। शनिवार को दोनों भाई किसी काम से कार से आगरा जा रहे थे। तभी औरास थाना क्षेत्र के आगरा एक्सप्रेस वे पर स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के निकट कार का टॉयर फटने के बाद बेकाबू होकर रेलिंग से टकरा गई।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और सवार दोनों भाईयों की वाहन में फंस कर मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस को कार में विजिटिंग कार्ड मिला। कार्ड में पड़े मोबाइल नंबर पर पुलिस ने फोन कर परिजनों को हादसे से अवगत कराया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों भाईयों के शवों को वाहन से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट- विपिन मौर्या

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY