स्वस्थ रहना है तो वृक्ष लगाना जरूरी है पुलिस क्षेत्राधिकारी

0
40

चकिया/चन्दौली (ब्यूरो)- कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय मुरारपुर वृक्ष चकिया में शुक्रवार को 150 छायादार वृक्ष लगाया गया । CO ने कहा कि स्वच्छ और स्वस्थ रहना है तो पेड़ लगाना जरूरी है साथ ही पर्यावरण को बचाया जा सकता है जो सभी जीवो के लिए जरूरी है । वही वार्डेन ममता ने कहा कि पर्यावरण को बचाने के लिए सभी में जागरूकता होनी चाहिए चाहे वह छात्र वर्ग हो आम आदमी हो अधिकारी व कर्मचारी हो ।

प्राप्त मिली जानकारी के अनुसार चकिया – कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय मुरारपुर वृक्ष चकिया में शुक्रवार को 150 छायादार वृक्ष लगाया गया । CO ने कहा कि स्वच्छ और स्वस्थ रहना है तो पेड़ लगाना जरूरी है साथ ही पर्यावरण को बचाया जा सकता है जो सभी जीवो के लिए जरूरी है ।

वही वार्डेन ममता ने कहा कि पर्यावरण को बचाने के लिए सभी में जागरूकता होनी चाहिए चाहे वह छात्र वर्ग हो आम आदमी हो अधिकारी व कर्मचारी हो । सभी अधिक से अधिक वृक्ष लगाएं। जिससे सभी जीव स्वस्थ पर्यावरण में रहे । इस दौरान CO, चकिया, कोतवाल अश्विनी कुमार चतुर्वेदी, रामपुर चौकी प्रभारी अमित कुमार, हरेन्द्र कुमार, जिलाजित, संजय सोनकर, देवेन्द्र साहु, वार्डेन ममता कुमारी मंजू शुक्ला, निशा यादव, नंदलाल विद्यालय के छात्राएं मौजूद रही।

रिपोर्ट – नासिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here