दुर्घटना में क्षतिग्रस्त टैक्टर व बुलेरो

0
207

durgatna grath Tractor or bolaro
जालौन। आमने सामने टैक्टर बुलेरो के टक्कर में बुलेरो सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को घायलावस्था में सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। तो वहीं मौके से टैक्टर चालक फरार हो गया मौकें पर पहुची पुलिस ने टैक्टर व बुलेरो को अपने कब्जे में लिया।

मध्यप्रदेश कि सीमा पर लगे स्थायी टीम कें सदस्य विशाल सिंह कुशवाहा अवर अभियन्ता आर0ई0एस0 अपने साथी सुरेन्द्र कुमार कैमरा मैन के साथ गोपालपुरा के पास बार्डर से गुरूवार को रात वापिस जालौन की ओर आ रहे थे। तभी तेज गति से छैः पुला पर जालौन से बंगरा की ओर जा रहे टैक्टर ने सामने से बुलैरो युपी 93 ए0बी 7934 में टक्कर मार दी। जिससे बुलेरो चालक अभिषेक (35) रिनियां उरई, तथा कैमरा मेन सुरेन्द्र निवासी कोटरा (40) गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों का उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। तो वहीं टैक्टर चालक अपना टैक्टर घटना स्थल पर छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने टैक्टर तथा बुलेरो दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here