ट्रैक्टर और बाइक की भिडन्त में युवक की मौत

0
116

मैनपुरी। थाना विछवां क्षेत्र में ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायल युवकों को सैफई भेजा गया है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट ट्रैक्टर के अज्ञात चालक के विरूद्ध दर्ज करवा दी गयी है।
बताया जाता है कि थाना कुरावली क्षेत्र के ग्राम मिढावली खुर्द निवासी 33 वर्षीय ज्ञान सिंह पुत्र मंगूलाल लोधी राजपूत गांव के ही करन सिंह पुत्र मैकूलाल तथा थाना भोगांव क्षेत्र के ग्राम संतोषपुर निवासी उदल और ब्रजेश के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर शुक्रवार की दोपहर लगभग 11 बजे किसी कार्य से मैनपुरी आ रहे थे। थाना विछवां क्षेत्र में मैनपुरी कुरावली मार्ग स्थित ग्राम करीमगंज के पास ट्रैक्टर और बाइक में आमने सामने भिडंत हो गई । इस दुर्घटना में ज्ञान सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके तीन अन्य साथी गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुच गये। परिजनों ने घायल ब्रजेश, उदल, करन सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से डाक्टरों ने नाजुक हालत को देखते हुये घायलों को सैफई रैफर कर दिया है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर ट्रैक्टर के अज्ञात चालक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here