किऊल-जमालपुर रेलखंड पर ट्रैक्टर से टकराई ट्रेन, एक घंटे ट्रैक बाधित

0
262

kiul
लखीसराय : किउल जमालपुर रेलखंड पर दैताबांध क्रासिंग के पास शुक्रवार की अहले सुबह एक पैसेंजर ट्रेन अवैध बालू लदे ट्रैक्टर से टकरा गई। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने या नुकसान होने की सूचना नहीं है, लेकिन इस दौरान करीब एक घंटे तक ट्रैक बाधित रहा। एक घंटे बाद इंजन को किऊल लाया जा सका, और परिचालन सामान्य हुआ। दैताबांध क्रासिंग किऊल व कजरा के बीच मानवरहित समपार है, जहां से होकर अवैध बालू खनन किए हुए ट्रैक्टर गुजरते हैं।

शुक्रवार की सुबह दैता बांध क्रासिंग के पास डीऍमयू पैसेंजर ट्रेन का इंजन ट्रेक्टर के डाला से टकरा गया | टेलर छोड़ चालक ट्रेक्टर लेकर फरार हो गया। ट्रैक्टर का गुल्ला रेलवे लाइन पर टूट गया था। चालक ट्रेक्टर डाला से खोल निकलने का प्रयास करने लगा उसी समय किउल जमालपुर सवारी डीएमयू का इंजन टकराया। जोरदार आवाज होने पर चालक ने ट्रेन रोक कर स्थिति देखी। इंजन को आंशिक क्षति हुई थी। उसके एक घंटे बाद इंजन को किसी तरह किउल लाया गया। एक बड़ी दुर्घटना होते होते बची। इस संबंध में किऊल स्टेशन मैनेजर सुशील चौधरी ने बताया कि घटना मालदह रेल मंडल अंतर्गत हुई थी, एक घंटे के अंदर परिचालन सामान्य हो गया, कोई नुकसान नहीं हुआ।

रिपोर्ट – रंजीत कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here