ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा, मार्ग जाम

0
104
प्रतीकात्मक फोटो

जौनपुर(ब्यूरो)- जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र में आज दिन में अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने एक युवक को कुचल दिया जिससे घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुवावजे की मांग सहित मुक़दमा दर्ज कर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दो घंटे सड़क पर जाम लगा दिया। दो घंटे के जाम के बाद मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सदर राकेश पटेल, सीओ राम प्रताप के आश्वासन के बाद जाम खुला।

सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गाँव निवासी धानु सिंह 21 वर्ष आज दिन में 12 बजे होली खेलने के बाद सड़क पर गुटका खाने आया। वह गुटका खरीद कर अपने घर की तरफ जाने लगा थोड़ी ही दूर सड़क पर जा रहा था कि पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के चपेट में आकर बुरी तरह से कुचल गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। लोग बताते है कि चालक अप्रक्षित होने के कारण ट्रैक्टर अनित्रित रूप से अक्सर चलाते रहता था। आज भी उसने कई बार स्टेयरिंग इधर उधर काटा, जिसके कारण वह चक्के के नीचे आ गया। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजन सहित सैकङो ग्रामीणों ने जाम लगा कर मुवावजा की मांग करते हुए मुक़दमा लिखने और चालक की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे।

रिपोर्ट- डा०अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here