नीरज सिंह हत्याकांड की अधिवक्ताओं ने की भर्त्सना, व्यापारियों ने बंद रखीं दुकानें

0
104


बलिया (ब्यूरो)- बैरिया विधान सभा क्षेत्र के पूर्व विधायक विक्रमा सिंह व बलिया के पूर्व जिला पचांयत अध्यक्ष रामधीर सिंह के भाई स्व. राजन सिंह के पुत्र धनबाद के पूर्व महापौर नीरज सिंह की (धनबाद में ही) मंगलवार की शाम हत्या की सूचना पर द्वाबा में शोक की लहर दौड़ गयी.

बुधवार को सुबह से ही उनके गोन्हियाछपरा स्थित पैतृक आवास पर संवेदना प्रकट करने आने वालों का तांता लग गया. लोगों ने शोक प्रकट किया. वहीँ रानीगंज बाजार के व्यापारियों ने शोक में अपनी अपनी दुकानें बाद दोपहर तक बन्द रखी. युवा व्यापारियों ने बैठक कर दिवंगत की आत्मा की शान्ति व इस असह्य दु:ख को उनके परिवार के लोगों को सहन कर पाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. इस अवसर पर रौशनी गुप्त, जितेन्द्र सर्राफ, प्रकाश मौर्य, पीयूष सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे.

उधर बैरिया तहसील बार एसोशियेशन के अधिवक्ताओं ने तहसील सभागार में शोक सभा का आयोजन किया और इस हत्या को लेकर झारखण्ड सरकार की आलोचना की. शोक सभा मे गौरी शंकर पाण्डेय, संजय कुमार सिंह, राम प्रकाश सिंह, राकेश मिश्रा, आत्मा नन्द सिंह, राजेन्द्र यादव, विनय सिंह, श्याम बिहारी उपाध्याय, रमेश सिंह, रवि शकंर उपाध्याय आदि अधिवक्ता मौजूद रहे. अधिवक्ताओंन ने शोक सभा के बाद न्यायिक कार्य से विरत रह कर प्रस्ताव की प्रति अधिकारियो को सौंपा. वहीं प्रस्ताव की प्रति सीनियर बार को भी भेजा.

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY