ट्रक की चपेट मे आने से बाइक सवार की मौत

0
86

आज़मगढ़- बरदह थाना क्षेत्र के बरदह मार्टिनगंज मार्ग पर उसरगावा प्राथमिक बिद्यालय के सामने मंगलवार को शाम 4 बजे बाइक सवार की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया।

इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, लोगो का रोरो के बुरा हाल है। आपको बता दें कि, बरदह थाना क्षेत्र के बड़गहन गांव निवासी बिंदु राजभर 15 वर्ष पुत्र हवलदार बाइक से दुबरा बाजार मौसी के यहाँ शाम को जा रहा था कि ज्यो ही उसरगांवा के पास पहुँचा की सामने से आ रहे ट्रक के चक्के के नीचे आ गया। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत गयी।

हादसे के बाद गांव वालों ने ट्रक का पीछा किया लेकिन ट्रक चालक ट्रक सहित जौनपुर की तरफ भाग गया। मौके पर पहुची पुलिस ने भी पता किया लेकिन ट्रक का पता नही चल पाया। फिर शव को क़ब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम के लिए जिला मुख्यायल पर भेज दिया गया। मृतक पाच भाई बहनों में तीसरे नबंर पर था। कक्षा 10 का छात्र था। माँ शांति देवी, दादी कुन्ती देवी, बहन शिल्पा, रिया, निर्मला व भाई शम्भू का रो रो बुरा हाल है।


रिपोर्ट-संदीप कुमार त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY