मध्यप्रदेश शबनम मौसी नाम की किन्नर ने लगाया मारपीट का आरोप

0
259

shabnam mausi
देहरादून : रायपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ रही चर्चित किन्नर रजनी रावत पर उनके प्रचार के लिए लिए मध्यप्रदेश से पहली किन्नर विधायक रही शबनम मौसी ने मारपीट का आरोप लगाते हुए बुधवार को रायपुर थाने में तहरीर दी । मामला चुनावी होने के चलते पुलिस भी फूंख फूंख कर कदम रख रही है।

गौरतलब है कि रजनी रावत इस बार शहर की दो विधानसभाओं रायपुर और धर्मपुर से चुनाव लड़ रही है। कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि देश की पहली किन्नर विधायक शबनम मौसी रजनी की प्रचार प्रसार में मदद के लिए देहरादून पहुंची।

रजनी समर्थकों के मुताबिक शबनम मौसी उनकी मेहमान और वो रजनी रावत के लिए प्रचार करने आयी थी। लेकिन बुधवार को जब शबनम मौसी रजनी के समर्थकों को उसके खिलाफ भड़काने लगी तो रजनी समर्थकों और शबनम मौसी में कहासुनी हो गयी। जिसके बाद शबनम मौसी ने रायपुर थाने में रजनी रावत के खिलाफ मारपीट के आरोप में शिकायत दर्ज करवा दी। एसपी सिटी अजय सिंह के मुताबिक रजनी रावत के खिलाफ शिकायत मिली है जिसकी जांच की जा रही है।

बताते चलें की शबनम मौसी 1998 से 2003 तक मध्यप्रदेश की सोहागपुर विधानसभा की विधायक रही है। शबनम मौसी देश की पहली किन्नर हैं जो विधायक बनी।

रिपोर्ट – शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here