ट्रेक्टर बना काल, मासूम बच्ची की मौत, चालक फरार, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम

0
44

वाराणसी (ब्यूरो)- सड़क निर्माणाधीन होने से साइकल सवार का संतुलन बिगड़ने के कारण छह वर्षीया मासूम बालू लदी ट्रैक्टर की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद मौके से गाड़ी छोड़कर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने समझा-बुझाकर कर घंटों बाद जाम खुलवाया। बताया जाता है कि बड़ागांव के तिवारीपुर निवासी भैयालाल अपनी छह वर्षीया नतिनी मौसमी को साइकल पर बैठाकर गरथमा अपने रिश्तेदारी जा रहे थे कि चोलापुर के भोपापुर गाव के सामने निर्माणाधीन सड़क होने के कारण उनकी साइकल असंतुलित हो गई और बैठी छह वर्षीया मासूम गिरकर बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। जानकारी मिलने पर कपसेठी निवासी मासूम के पिता ड़ब्बू और माता सूचिता भी पहुँच गये। बेटी की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मौसमी दो बहनों में छोटी थी। दुर्घटना के बाद आस-पास के ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सुचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पाँव सूज गये और चौकी प्रभारी गोसाईपुर, मुर्दहा सहित चोलापुर एसओ विनय प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीणों को घंटो समझाने के बाद उचित मुआवजा और कार्यवाही का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए। ग्रामीणों का आक्रोश शांत होने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गाड़ी को जब्त की।

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY