पत्रकारों ने शोक सभा कर राजुल निगम को दी श्रध्दांजलि

0
141


सुल्तानपुर : न्यूज़24 व ANI के रिपोर्टर 35 वर्षीय राजुल निगम की हुई असामयिक मृत्यु पर आज प्रेस क्लब में पत्रकारो द्वारा आयोजित एक शोकसभा में पत्रकारो ने अपनी श्रद्धांजलि देते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक मांग पत्र सौपा जिसमे सड़क दुर्घटना में मौत का शिकार हुए राजुल निगम के परिजनों को आर्थिक सहायता व पत्नी को सरकारी नौकरी दिए जाने की माँग की गई।

इस मौके पर पत्रकारो ने अपने अपने संस्मरण सुनाते हुए राजुल के साथ बिताए क्षणों को याद कर भावुक भी हुए।व राजुल के घर की गली का नाम राजुल निगम रोड रखने की बात आई जिस पर सभी ने सहमति जताई गौरतलब है कि राजुल निगम चुनावी कवरेज के लिए दो दिन पूर्व सुबह अपने सुल्तानपुर स्थिति घर से अमेठी के लिए मोटर साईकिल से निकले थे रास्ते में मुंशीगंज थाना अन्तर्गत आजादनगर के समीप वाहन से हुई टक्कर से राजुल निगम का संतुलन बिगड़ गया था |

मौके पर मौजूद लोगो ने राजुल को लेकर भेटुवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे थे जहाँ उन्हें चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया था ।इस घटना से हर कोई स्तब्ध रह गया था। पत्रकारो ने अपनी सम्बेदना जताते हुए मृत आत्मा की शांति व संकट की इस घड़ी में परिजनों को सहनशक्ति प्रदान करने के लिए ईस्वर से पार्थना करते हुए।अंत में दो मिनट का मौन रख अपनी श्रधांजलि अर्पित की।
इस मौके पर जिला सूचना अधिकारी आर0 बी0 सिंह उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरुण जायसवाल दिनेश श्रीवास्तव अशोक जायसवाल अनिल द्रिवेदी अनूप श्रीवास्तव सतीश पांडेय नरेन्द्र द्विवेदी अनुराग द्विवेदी दिनकर श्रीवास्तव विनय सिंह पुष्कर तिवारी अलीम शेख अमित सिंह संतोष यादव नितिन श्रीवास्तव श्रीप्रकाश पान्डेय सुरेश सहित पत्रकार साथी मौजूद रहे।

रिपोर्ट–संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here