सुसाइड करने की हुई कोशिश

0
93

suicide-l
सुल्तानपुर : विकास भवन में शुक्रवार को उस समय हाहाकार मच गया जब सदर विधानसभा सीट से एक निर्दलीय प्रत्याशी के पिता ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की। दरअसल, बेटे का पर्चा खारिज होने से हताश होकर पिता ने ये क़दम उठाया। लेकिन, विकास भवन में तैनात पुलिस की सख्ती होने के चलते यह हादसा टल गया। वहीं, प्रत्याशी के पिता को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

प्रदेश में अपने चुनावी शंखनाद के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा चर्चा में आई सदर विधानसभा सीट आज एक बार फिर चर्चा में आ गई। इस सीट से थाना कूरेभार के गलिबहा के रहने वाले डी.एन.शुक्ला ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन किया था। वहीं, गुरुवार को समाप्त हुई नामांकन प्रक्रिया के बाद शुक्रवार को नामांकन की वेरिफिकेशन का कार्य चल रहा था। इस बीच कागजी खामियों के चलते जिला प्रशासन ने निर्दलीय प्रत्याशी डी.एन.शुक्ला का पर्चा खारिज कर दिया। जिसकी ख़बर मिलते ही जहां प्रत्याशी ने विकास भवन में हंगामा काटा वहीं, उनके पिता टी.एन.शुक्ला ने विकास भवन की बिल्डिंग से छलांग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया।

रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी हैं टी.एन.शुक्ला

बताया गया कि टी.एन.शुक्ला रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी हैं। क़रीब 10 वर्ष पहले वे सुल्तानपुर से वरिष्ठ खण्ड अभियंता के पद से रिटायर्ड हुए हैं। साथ ही टी.एन.शुक्ला नार्दन रेलवे मेंस यूनियन के शाखा मंत्री के पद पर लगभग 30 वर्षों से रहे हैं।

रिपोर्ट–संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY