लड़कियों से छेड़खानी से मना करने पर मनचले ने की जान से मारने की कोशिश

0
132

कादीपुर सुलतानपुर (ब्युरो) नगर पंचायत कादीपुर गांधीनगर मोहल्ले में परचून की दुकान चलाने वाले 17 वर्षीय आकाश मोदनवाल पुत्र संतोष मोदनवाल मोहल्ला गांधी नगर कादीपुर द्वारा लड़कियों से छेड़खानी मना करने पर मनचले युवकों ने धारदार चाकू से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया है।

फिलहाल घायल आकाश को स्थानीय ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर में उपचार हेतु भर्ती किया है जहां पर आकाश की हालत चिन्ताजनक देखते डाक्टरो ने सुलतानपुर रेफर कर दिया।आकाश से बातचीत के दौरान आकाश ने बताया कि आए दिन मेरी दुकान पर स्कूल की छुट्टियों के समय लड़कियां खरीदारी करने के लिए आती थी उसी समय एकराम ,रिजवान, बबलू रउजा नूरपुर अल्देम्ऊ के निवासी हैं और नगर में जनरल स्टोर की दुकानें हैं ।आये दिन ये लोग दुकान पर आयी लड़कियों से छेड़खानी करते थे। कई बार मेरे मना करने के बाद भी नहीं माने । आज यह लोग मना करने के बाद तीनों लोगों ने चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की। घटना की सूचना पर हॉस्पिटल में भीड़ बढ़ गई घटना की निंदा करते हुये आम जनमानस आक्रोश व्यक्त करने लगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालने के लिए नगर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। देर रात तक प्रभारी निरीक्षक केबी सिहं की अनुपस्थिति मे इस घटनाक्रम की कमान सीओ नवीना शुक्ला ने सम्हाल रखी थी।घटना की लिखित तहरीर पीड़ित आकाश मोदनवाल के पिता सन्तोष मोदनवाल ने सीओ नवीना शुक्ला को दिया। मामले को तत्काल संज्ञान में लेकर मुकदमा पजीकृत करवा आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किया।परिणाम स्वरूप कोतवाली पुलिस ने नामजद अभियुक्त एकराम, रिजवान, बब्लू पुत्रगण मोहम्मद अली निवासी सराय कल्यान थाना कादीपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दो सम्प्रदायों के बीच हुयी घटना से लोगों मे आक्रोश अभी भी बरकरार है।

रिपोर्ट – श्याम चन्द्र श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY