भांजे के मुंडन की अधूरी आस ले दोस्तों संग चल बसा राहूल

0
147

truck
बलिया(ब्यूरो) : रसड़ा- बलिया मार्ग पर पहाड़पुर स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप शनिवार की देर रात ट्रक एवं इंडिका कार की जोरदार टक्कर हो गयी । इस टक्कर में इण्डिका सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मृत्यु गयी । जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे चारों युवकों को काफी मशक्कत के बाद निकाला । कोतवाली क्षेत्र के खलीलपुर निवासी राहुल अपने मित्रो संग चिलकहर बाजार करने गया था । चिलकहर से बाजार करने के बाद इण्डिका कार से खलीलपुर आ रहे थे की रसड़ा की तरफ से जा रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी । जिसमें सवार तीन युवक राहुल (22) पुत्र शिव पटेल एवम खलीलपुर ही निवासी संजीत (26 ) पुत्र श्री शिव मंगल पटेल , आलोक सिंह (26 )पुत्र सहजानन्द सिंह , की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । इसी गांव के दीपक कुमार सिंह (35) वर्ष पुत्र सुरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये ।

घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रिफर कर दिया । दीपक की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है । राहुल को अपने बहन रेनू के पुत्र लक्ष्य के मुण्डन में 30 जनवरी को जाना था । मुण्डन में कुछ समान की कमी रह गयी थी जिससे खरीदने के लिये चिलकहर अपने मित्रो संग गये थे । तीनो मृतक अविवाहित थे । तीनो युवकों की मौत की खबर लगते ही राहुल के घर ही नहीं पूरे गांव में मातम छा गया । राहुल के घर मंगल गीत के जगह कोहराम मच गया ।सूचना पर क्षेत्राधिकारी श्री राम एवं कोतवाल अविनाश सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY