गौकषी के लिये पषु लाद कर ले जा रहे ट्रक की टक्कर से वाइक सवार की मौत

0
94


मैनपुरी(ब्यूरो)
-कुरावली विवाह समारोह से वापस लौट रहे वाइक सवारों की वाइक में थाना क्षेत्र के जी टी रोड पर अषोकपुर पुलिया के निकट ट्रक के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी और गौकषी के लिये ले जा रहे पषुओं से भरे अपने ट्रक को लेकर भाग गया ।वाइक चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी वहीं पहुंची थाना पुलिस ने घटना का मौका मुआइना कर षव विच्छेदन हेतु भेजा और शगे हुये ट्रक को थाना पुलिस ने तत्परता से पकड लिया विष्वस्त सूत्रों से पता चला है कि भागे हुये ट्रक में लगभग 40 श्ैस व पड़ों को थाना पुलिस ने सुविधा षुल्क लेकर दूसरे वाहन में पलटी करा दिया और उस ट्रक को हिरासत में लिया ।

थाना मलावन क्षेत्र के नगला खुमानी निवासी उमेष पुत्र वीरसिंह थाना मेरापुर क्षेत्र से षादी समारोह सम्पन्न होने के बाद अपनपे श्न्जे व उसके दोस्त सुमित के साथ वाइकों पर अपने गांव वापस जा रहे थे । तभी पीछे से आ रहे ट्रक संख्या यू पी 13 टी 1612 ने उनके श्न्जे राजीव(राजू) पुत्र सूरजसिंह उम्र 18 वर्ष निवासी विषुनगढ जिला कन्नौज की वाइक संख्या एच आर 36 जेड 1438 में टक्क्र मार दी जिसमें 18 वर्षीय राजू कष्यप की मृत्यु हो गयी । तथा उसका दोस्त सुमित पुत्र उदयवीर निवासी नगला खुमानी घायल हो गया । घटना की रिर्पोट मृतक के मामा उमेष ने कुरावली थाने पर दर्ज करा दी है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY