ट्रक की टक्कर से जीजा-साले की दर्दनाक मौत

0
79

मैनपुरी। तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बाइक को रौद दिये जाने से जीजा-साले की दर्दनाक मौत हो गयी। साले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि घायल जीजा की आगरा जाते समय मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। यह दर्दनाक हादसा फर्रूखाबाद क्षेत्र के ग्राम गैसिंहपुर के पास हुआ था।

बताया जाता है कि थाना भोगांव क्षेत्र के मोहल्ला भीमनगर निवासी 28 वर्षीय पुष्पेन्द्रपुत्र यादराम अपने साले 18 वर्षीय सोनू पुत्र रामशरन निवासी मोहल्ला जगतनगर के साथ किसी कार्य से फर्रूखाबाद गये थे। जीजा-सालेबाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। बेवर-फर्रूखाबाद मार्ग पर ग्राम गैसिंहपुर के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी थी। इस हादसे में सोनू की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी जबकि पुष्पेन्द्र गम्भीर रूप से घायल हो गया था। गुरूवार की सुबह परिवार के लोग घायल पुष्पेन्द्र को आगरा लेकर जा ही रहे थे कि उसने रास्ते में ही दम तोड दिया। परिजनों की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY