ट्रक ने बाइक को रौंदा

0
113

प्रतीकतात्मक फोटो

उन्नाव-बांगरमऊ : बिल्हौर मार्ग पर स्थित भुडा चौराहे के निकट तेज रफ़्तार एक ट्रक ने आगे चल रही बाईक को रौंद दिया । जिससे बाइक पर सवार एक अधेड़ और एक युवक के चीथड़े उड़ गए । हादसा इतना हृदय विदारक हुआ कि आसपास मौजूद लोग सहम गए । अधेड़ अपनी भतीजी को होली की त्योहारी देकर वापस घर आ रहा था ।

पड़ोसी थाना फतेहपुर चौरासी अन्तर्गत ग्राम जाजमऊ गैर ऐह0 के मजरा मन्ना नगरी के निवासी सोनेलाल पुत्र नन्हा की पुत्री कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गहरपुरवा में ब्याही है । सोनेलाल का अविवाहित भाई उम्र 40 वर्ष अपने परिवार के ही संजीव उम्र 24 वर्ष पुत्र परशुराम के साथ अपनी भतीजी को त्योहारी देने आज प्रातः गहरपुरवा गया था । शिवबालक और संजीव दोनों बाइक से वापस आ रहे थे तभी शाम करीब चार बजे नानामऊ मार्ग पर स्थित भुडडा चौराहे के निकट बिल्हौर की ओर से तेज गति एक अज्ञात ट्रक ने बाइक को रौंद दिया । जिससे बाइक के परखचे उड़ गये । और बाइक सवार अधेड़ और युवक दोनों के शव क्षत – विक्षत हो गये । हादसा इतना वीभत्स हुआ कि शवों को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गये । ट्रक चालक सहित मौके से फरार हो गये । प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा किया ।

पुलिस कई घन्टे तक मृत अधेड़ और युवक की शिनाख्त नहीं कर सकी । बाइक की डिग्गी में रखे आर सी व बीमा आदि अभिलेखों से पता चला कि मृतक ग्राम मन्ना नगरी के निवासी हैं । तब घटना की सूचना ग्राम प्रधान विनोद कुमार शुक्ला के जरिये मृतकों के परिजनों को दी गयी ।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here