ट्रक ने आधा दर्जन बारातियों को कुचला

0
99
 

मैनपुरी(ब्यूरो)- बैण्ड बाजे के साथ द्वाराचार को जा रही बारात में उस समय चीत्कार मच गया जब साक्षात यमदूत बनकर दौंड़े ट्रक ने आधा दर्जन बारातियों को कुचल दिया। मिनी पीजीआई सैफई में दो बारातियों की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि पांच बाराती जिन्दगी और मौत से जंग लड़ रहे है। दोनों परिवारों में घटना के बाद से मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

बताया जाता है कि जिला फिरोजाबाद के ग्राम फैजपुर से एक बारात मैनपुरी जनपद के थाना व कस्बा कुर्रा में आई थी। बुधवार की रात बाराती बैण्ड बाजे के साथ द्वाराचार के लिये दुल्हन के दरवाजे पर जा रहे थे। दुल्हा घोड़ी पर सवार था, आधा सैकड़ा से अधिक बाराती बैण्ड बाजे के साथ पैदल चल रह थे। नौजवान युवक बैण्ड बाजे पर थिरक रहे थे। बारातियों को यह नहीं पता कि एक बड़ी अनहोनी होने वाली है। बाराती कुछ समझ भी नहीं पाये कि एक तेज रफ्तार ट्रक बारातियों को कुचलता हुआ चला गया।

बताते है कि सनी पुत्र राजू जाटव, शिवराज पुत्र भंवर सिंह सहित सात बाराती गम्भीर रूप से घायल हो गये। देखते ही देखते हसी खुशी का माहौल गमगीन हो गया। घायलों को सैफई अस्पताल मे भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान सनी व शिवराज की मौत हो गई। थाना सैफई पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। बडे ही गमगीन माहौल में शादी की रश्में पूरी कराई गयी। घटना की सूचना मिलते ही कुर्रा पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने चालक सहित ट्रक को हिरासत में ले लिया है। घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी गई है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here