मुर्गी दाना बेचकर लौट रहा ट्रक चालक का 70 हजार जब्त

0
212

बलिया (ब्यूरो)- बिहार राज्य के बार्डर पर स्थित यूपी के बैरिया थाना क्षेत्र की चादॅदियर पुलिस व उड़न दस्ता की टीम ने एक ट्रक ड्राइवर से 70 हजार रुपये नकद बरामद किया है। यह ट्रक चालक इन्दौर से मुर्गी दाना लेकर छपरा (बिहार) में बेचकर अपने गृह जनपद मऊ वापस लौट रहा था।

पुलिस की इस कार्रवाई से अन्तरप्रांतीय व्यवसाय करने वालों पर आफत आ गयी है। वे समझ नहीं पा रहे है कि आचार संहिता के नाम पर उन्हें प्रताड़ित क्यों किया जा रहा है।

मऊ जनपद के मधुबन थानांतर्गत परसिया जयरामगिरि निवासी ट्रक चालक घूरा चौहान पुत्र राजदेव चौहान इंदौर से मुर्गी दाना लेकर बिहार राज्य में गया था। वहां से लौटते समय उसकी ट्रक को उड़नदस्ता व पुलिस ने टोला शिवनराय में चेक किया।

इस दौरान चालक के पास 70 हजार रुपया बरामद किया। उड़न दस्ता मजिस्ट्रेट विजय शंकर राय व सीओ त्रयम्बक नाथ दूबे ने बताया कि 50 हजार से ज्यादा रुपया, मिलने पर जब्त कर लिया जायेगा। ट्रक चालक ने टीम के समक्ष कोई पैसे का वैध प्रमाण पत्र नहीं प्रस्तुत किया।

रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here