बांगरमऊ रोड पर बरामद हुआ गौ वंशों से लदा हुआ ट्रक

0
244

cow
हरदोई/संडीला : संडीला कोतवाली क्षेत्र के बांगरमऊ रोड स्थित भगवानदास जनरल स्टोर के सामने शुक्रवार को एक गाय और गौ वंशों से लदा हुआ ट्रक बरामद किया गया जिसका नंबर यू0पी0 28 T 2595 है,बताते चलें लोंगो से प्राप्त सुचना के अनुसार गौ तस्कर इस ट्रक को गौ वध के लिए ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ट्रक का एक्सल टूट जाने के कारण वो इस ट्रक को आगे नही ले जा पाए जिसे वो मुख्य सड़क के किनारे ही छोड़ कर फरार हो गए। रात करीब 12 बजे से खड़े इस ट्रक पर लोंगो को संदेह हुआ और ट्रक में कुछ हरकत सी महसूस हुई तब ट्रक ड्राइवर की तलाश की जाने लगी लेकिन कोई नही मिला तब आस पास के लोंगो ने ट्रक को खोल कर देखा तो उसमें गाय और गौ वंश(सांड /बैल) इत्यादि 70 से 90 की संख्या में बंधे हुए पड़े थे। जिस पर सुबह 10:30 बजे के करीब आस पास के लोगो ने संडीला पुलिस को सूचना दी गयी सूचना मिलने के लगभग 35 मिनट बाद पुलिस पहुँची और ट्रक को कब्जे में लेकर टोचिंग के द्वारा ले जाया गया।

बड़ा प्रश्न यह है कि आखिर यह गाय से भरा ट्रक कहाँ से आ रहा था और कहां जा रहा था यह गौ तस्करों के साथ ही गुप्त है, क्या इस तरह के तमाम ट्रक पुलिस की नाक के नीचे से निकल जाया करते हैं या फिर गौ तस्करों की जड़े काफी मजबूत हैं जिन तक पहुंच पाना असंभव मान लिया जाये । इस तरह के तमाम सवाल खड़े होते है जिनका कोई उत्तर किसी के पास नही है । दूसरी ओर प्राप्त सूचना के अनुसार संडीला पुलिस का कहना है कि अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है और जल्द ही जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया जायेगा।।

रिपोर्ट – कौशिक चौरासिया

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here