ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, एक मासूम ने गंवाई जान

0
268
प्रतीकतात्मक फोटो
प्रतीकतात्मक फोटो

पुरवा (उन्नाव) : लापरवाह ट्रक चालक ने बाइक मे मारी टक्कर, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे 100 नं0 की पुलिस गाड़ी से सी0एच0सी0 बिछिया पहुंचाया गया जहां डाॅक्टरो ने घायल बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल के लिये भेज दिया।

 

प्राप्त विवरण के अनुसार घटना कोतवाली क्षेत्र के गांव मंगतखेड़ा कांथा मोड़ की है जहां बृहस्पतिवार को समय लगभग साढ़े दस बजे राजन पुत्र रामअवतार निवासी ग्राम रायपुर थाना पुरवा अपनी बाईक संख्या यू0पी0 35 ए0डी0 1973 से अपनी बहेन सीता व 2 वर्षीय भान्जा हिमान्शू को बहन की ससुराल पुलिस चैकी नेवरना थाना अचलगंज के गांव झाऊखेड़ा मजरे पड़रीखुर्द जा रहा था। राजन अपने गांव से जैसे ही ग्राम मंगतखेड़ा पहुंचा, तभी उन्नाव की ओर से आ रहे ट्रक यू0पी0 78 बी.टी. 6975 ने कांथा रोड की तरफ लापरवाही से ट्रक मोड़ते समय ट्रक के पिछले टायर से मेरी बाईक मे टक्कर मार दी। ट्रक के टक्कर लगने से मेरी बहन सीता की गोद मे लिये बच्चे को गंभीर चोट लग जाने के कारण वह हाथ से छूट कर नीचे गिर गया तभी 100 नं0 की पुलिस जीप से बच्चे को बिछिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया जहां प्रथम दृष्टया डाॅक्टरो ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल के लिये भेज दिया। वही पीड़ित रामू पुत्र राम औतार निवासी ग्राम रायपुर थाना कोतवाली पुरवा के शिकायती पत्र पर कोतवाली पुलिस ने संगत धाराओ मंे अभियोग दर्ज कर ट्रक को कब्जे मे ले लिया है वही ट्रक ड्राइवर भाग निकला।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here