बलिया में डिवाइडर पर चढ़ा सरिया लदा ट्रक बाल-बाल बचे लोग


बलिया (ब्यूरो) सुखपुरा चौराहे पर बने डिवाइडर से मंगलवार की रात सरीया लदी ट्रक टकरा गई जिसमे ट्क चालक कानपुर निवासी शारुन व खलाशी इमरान घायल हो गये। ट्रक पुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई। ट्रक हाजीपुर से सरीया लादकर कानपुर जा रहा था । पिछले साल जुलाई माह में अनियन्त्रित ट्रक चौराहे के पास बोलेरो से टकराने के बाद एक घर में घुस गई । इस हादसे में पांच लोगो की जान चली गई थी।

लोगो की मांग के बाद, दुर्घटना न हो इसके लिए चौराहे पर गोलम्बर व डिवाइडर का निर्माण हुआ। लेकिन यह डिवाईडर दुर्घटना का पर्याय बन चुका है। इस डिवाईडर से टकरा कर करीब आधा दर्जन मौत हो चुकी है, तो आए दिन वाहन इसमे टकरा जाते है। ग्रामीणों की माने तो इस डिवाडर को बनाने मे दुर्घटना रोकने का कोई उपाय नहीं किया गया है। यही नहीं पिछले साल इसको बनाने के लिए बिजली का खम्भा उखाड़ दिया गया।

एक वर्ष से अधिक समय हो गया लेकिन, लोकनिर्माण विभाग व बिजली विभाग एक दुसरे को इसके लिए दोषी मान रहे हैं । इन दोनों विभागों की कलह के चलते लोग परेशान हैं । अन्धेरा होने की वजह से बाहर से आने वाले चालक डिवाइडर को नहीं देख पाते हैं और इस तरह की दुर्घटना है जारी है। अभी एक सप्ताह पुर्व मक्सिमो इस डिवाईडर से टकरा गई थी।जिसमें 17 लोग घायल हुए व शिवपुर निवासी उपेन्द्र की मौत हो गई थी। इसके बाद अधिकारीयो का ध्यान नहीं जा रहा है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY