जमीन पर सो रहे युवक के ऊपर चढ़ा ट्रक, मौत

बलिया(ब्यूरो)- मलप ताडीबडागांव मार्ग पर मलप शिवमंदिर के समीप शुक्रवार की रात दोस्तो के साथ जमीन पर सो रहे स्थानीय निवासी युवक शैलेश राजभर 22 वर्ष के उपर ट्रक का चक्का चढ जाने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। गंभीरावस्था मे उसे पीएचसी ले जाया गया जहां के डाक्टरो ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मऊ के लिए रेफर कर दिया। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते मे ही उसने दम तोड दिया।

गांव का युवक शैलेश गर्मी के वजह से अपने दोस्तो के साथ शिव मंदिर के पास जमीन पर ही सोता था। घटना के दिन भी वह जमीन पर सोया हुआ था। रात मे करीब 11 बजे एक ट्रक मलप से ताडीबडागांव जा रहा था। शिवमंदिर के पास पहुंचने पर चालक को एहसास हुआ कि वह रास्ता भूल गया है। वह वही ट्रक को बैक करने लगा। इसी समय ट्रक का पिछला चक्का शैलेश के उपर चढ गया। शैलेश के चिल्लाने पर उसके दोस्तो की नीद खुल गई। युवक़ो संग ग्रामीणो ने चालक को अपने कब्जे मे ले लिया।

आक्रोशित ग्रामीणो द्वारा ट्रक को आग के हवाले करने से पूर्व ही कई थानो की फोर्स पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने चालक को ग्रामीणो के चंगुल से मुक्त करा कर ट्रक सहित उसे अपने कब्जे मे ले लिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोष्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया। दुर्घटना के बाद युवक के परिजनो मे कोहराम मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here