ट्रक मालिकों के साथ धोखाधड़ी में जमानत ख़ारिज

0
50

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- ट्रक मालिकों से हेराफेरी कर लाखों का खेल करने वाले आरोपियों की तरफ से स्पेशल जज एससी एसटी की अदालत में जमानत अर्जी प्रस्तुत की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात स्पेशल जज जमाल मसूद अब्बासी ने दो आरोपियो की जमानत खारिज कर दी है।

मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां पर हुई घटना का जिक्र करते हुए अभियोगी ने मुकदमा दर्ज कराया।आरोप के मुताबिक आरोपी आफताब जिलानी ने अपने सहयोगी राजीव कुमार मिश्रा आदि के साथ मिलकर उनकी ट्रक ट्रांसपोर्ट में लगवाकर प्रतिमाह हजारों कमवाने का झांसा दिया, जिसके चक्कर में फंसकर कई ट्रक मालिकों ने उन्हें अपने ट्रक ट्रांसपोर्ट में लगवाने के लिए एग्रीमेंट कर दिया, लेकिन बाद में ना तो प्रतिमाह हजारों रुपए मिले और ना ही ट्रक ही वापस मिली। इसी मामले में आरोपी आफताब जिलानी व राजीव कुमार मिश्रा की तरफ से प्रस्तुत अर्जी पर सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के तर्कों को निराधार बताते हुए शासकीय अधिवक्ता अब्दुल मोमिन ने विरोध जताया। तत्पश्चात स्पेशल जज जमाल मसूद अब्बासी ने आरोपियों की जमानत खारिज कर दी।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY